‘गदर 2’ के पोस्टर ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, सनी देओल का एंग्री अवतार देख फैंस हैरान

Gadar 2 poster

Gadar 2 Poster: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सनी देओल बहुत जल्द अपनी फिल्म ‘गदर 2’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी में हैं। लंबे समय से उनकी यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है। 2001 में आई फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा के इस सीक्वल में उनके साथ अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। फैंस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और इस एक्साइटमेंट को सनी देओल ने नया पोस्टर शेयर कर और भी बढ़ा दिया है।

एक्टर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। जिसमें उनका जबरदस्त और गुस्सैल एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। सनी के इस अवतार को देखने के बाद फैंस हैरान हो गए हैं और देखते ही देखते यह पोस्टर चर्चा का विषय बन गया है और हर जगह इसी की बातें हो रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।