Sonali Phogat मामले में गोवा के सीएम का बड़ा फैसला, CBI को सौंपा जाएगा केस

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया की पॉपुलर स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के मामले में रोज कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है। घटना में तेजी से कार्रवाई करते हुए गोवा पुलिस अब तक कुछ आरोपियों को गिरफ्तार भी कर चुकी है। अब ये जानकारी सामने आई है कि यह मामला सीबीआई (CBI) को सौंपा जाने वाला है। गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने इस मामले में एक बयान जारी किया है। उनकी बातों से यह साफ हो गया है कि अब यह मामला सीबीआई के हाथों में जाने वाला है।

सीएम सावंत ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री ने मुझसे इस मामले में गहराई से जांच करने की अपील की है। उन्होंने सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के परिवार से मिलने के बाद मुझसे बात करते हुए केस को सीबीआई को सौंपा जाने की मांग की है। इस मामले में मुझे कोई दिक्कत नहीं है अगर जरूरत पड़ी तो सीबीआई को ये केस सौंप दिया जाएगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।