करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड सबा के साथ जलवे बिखेरते दिखे

बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म निर्माता करण जौहर ने कल 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन बहुत ही भव्य तरीके से मनाया। जिस तरह उनकी फिल्मे बड़ी और भव्य होती है ठीक वैसे ही उनकी जन्मदिन की पार्टी थी। यह कार्यक्रम बुधवार रात मुंबई के यशराज स्टूडियो में संपन्न हुआ।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म निर्माता करण जौहर ने कल 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन बहुत ही भव्य तरीके से मनाया। जिस तरह उनकी फिल्मे बड़ी और भव्य होती है ठीक वैसे ही उनकी जन्मदिन की पार्टी थी। यह कार्यक्रम बुधवार रात मुंबई के यशराज स्टूडियो में संपन्न हुआ। जिसमें उद्योग जगत और फिल्म जगत के सेलेब्रटीज़ ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इसमें सलमान खान, गौरी खान, श्वेता बच्चन, रानी मुखर्जी से लेकर करीना कपूर खान, सैफ अली खान, शनाया कपूर और जान्हवी कपूर तक सभी शामिल हुए।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 26 मई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

इसके अलावा एक और जोड़ी देखने को मिली जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हुई। वो है ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद। करण जौहर की पार्टी में दोनों ही साथ दिखे। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है क्योंकि दोनों की केमिस्ट्री कल देखते ही बन रही थी।

यह भी पढ़ें – जब तक सूरज चांद रहेगा, आकिल तेरा नाम रहेगा के नारो के बीच अमर शहीद को दी गई अंतिम विदाई

दोनों ही बेहद ग्रैंड बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे और दोनों ही बेहद खूबसूरत भी लग रहे थे। कृष अभिनेता ने जहां एक काला रंग का सूट पहना था, वहीं सबा ने एक भी काले रंग का क्रिस-क्रॉस बॉडी-हगिंग गाउन पहना था। वे दोनों एक साथ आए और खुशी-खुशी फोटोज के लिए पोज दिए। इस तरह दोनों ने पूरे पार्टी में सबसे ज्यादा लाइमलाइट हासिल की।

यह भी पढ़ें – राहुल गांधी को भारत जोड़ो, नही कांग्रेस जोड़ो यात्रा निकालनी चाहिए: डॉ नरोत्तम मिश्रा

इसके अलावा पूर्व पत्नी किरण राव के साथ आमिर खान भी नज़र आये। दरअसल करण की पार्टी में सुपरस्टार आमिर खान अपनी पूर्व पत्नी किरण राव के साथ शामिल हुए थे। आमिर और किरण दोनों ने वाईआरएफ स्टूडियो में तैनात पपराज़ी के लिए पोज़ दिया। आमिर ने जहां वेलवेट जैकेट और डेनिम पहनी थी, वहीं किरण झिलमिलाती वन-पीस ड्रेस में नजर आईं।

यह भी पढ़ें – लॉन्च हुई धांसू मोटर साइकिल, लुक इतना जबरदस्त की हर कोई लेने के लिए तैयार

कारन जोहर के 50वीं बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स की भरमार रही। जिसमे इनके अलावा, कैटरीना कैफ, टाइगर श्रॉफ, रवीना टंडन, मलाइका अरोड़ा, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, एकता कपूर, रिद्धि डोगरा, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, नीतू कपूर सहित लगभग पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ और सभी ने शुभकामनाएं दीं।