Kangana Ranaut की फिल्म इमरजेंसी को मिली CBFC से मंजूरी, यहां जानें कब होगी रिलीज

लंबे समय से Kangana Ranaut की फिल्म इमरजेंसी (Emergency) के रिलीज होने का इंतजार उनके फैंस द्वारा किया जा रहा है। दरअसल विवादों के कारण फिल्म को सेंसर बोर्ड से रिलीज सर्टिफिकेट नहीं मिला था। वहीं अब फिल्म की रिलीज को लेकर एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है।

Kangana Ranaut की फिल्म इमरजेंसी को मिली CBFC से मंजूरी, यहां जानें कब होगी रिलीज

Kangana Ranaut की फिल्म इमरजेंसी (Emergency) लंबे समय से विवादों में घिरी हुई है। दरअसल इसके कारण फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आ पा रही थी। फिल्म पर उठे सवालों के चलते सेंसर बोर्ड से रिलीज सर्टिफिकेट नहीं मिला था। वहीं अब सेंसर बोर्ड से फिल्म को रिलीज सर्टिफिकेट प्राप्त हो गया है। हालांकि अभी तक फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई हैं, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द ही थिएटर में रिलीज की जा सकती है।

दरअसल फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म विवादों में घिर गई थी। फिल्म को लेकर सिख समूह ने नाराजगी जाहिर की थी। जिसके बाद सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने फिल्म का रिलीज सर्टिफिकेट रोक दिया था। हालांकि अब इसे बॉर्ड द्वारा मंजूरी दे दी गई है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दी जानकारी

वहीं इस बात की जानकारी खुद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की। दरअसल Kangana Ranaut ने लिखा कि ‘हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) की ओर से हमारी फिल्म ‘Emergency’ को रिलीज सर्टिफिकेट मिल गया है। हम जल्द ही इसकी रिलीज डेट आप सभी के साथ शेयर करेंगे।’ वहीं इस फिल्म को लेकर लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। हालांकि अभी भी इसकी रिलीज डेट का इंतजार फैंस द्वारा किया जा रहा है।

CBFC की फिल्म निर्माता से अपील

हालांकि फिल्म में कुछ सीन को काटा गया है। दरअसल सीबीएफसी द्वारा फिल्म निर्माता से अपील की गई थी कि वह फिल्म में दिखाए गए कुछ सीन को हटा दें। जिसके बाद निर्माता ने सीबीएफसी द्वारा सुझाए गए सीन कट्स करने का निर्णय किया था। जिसके बाद 2 हफ्ते का समय निर्माता द्वारा मांगा गया था। वहीं अब दोनों पक्षों के बीच तय शर्तों के मुताबिक ही फिल्म को रिलीज किया जाएगा। बता दें कि सिख समूह का कहना था कि फिल्म में उनके समुदाय की छवि को गलत तरह से पेश किया गया है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News