Karan Drisha Reception: करण-द्रिशा के वेडिंग रिसेप्शन में सजा सितारों का मेला, इस अंदाज में नजर आए स्टार्स

Karan Drisha Reception

Karan Drisha Reception Photos: बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल के बेटे करण अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। बीती रात दोनों का वेडिंग रिसेप्शन मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में आयोजित किया गया। इस रिसेप्शन पार्टी में देओल परिवार के रिश्तेदारों के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

रिसेप्शन में न्यूली वेड्स का जलवा

रिसेप्शन पार्टी में वैसे तो कई लोगों ने शिरकत की लेकिन हर किसी का ध्यान न्यूली मैरिड कपल पर था और सभी की नजरें दोनों को देखने का इंतजार कर रही थी। जैसे ही यह दोनों मौके पर पहुंचे वहां हलचल मच गई और सभी उनकी तस्वीरें और वीडियो बनाने लगे। इस दौरान करण ने ब्लैक सूट बूट पहना हुआ था और गोल्डन कलर के गाउन में नई दुल्हन बहुत खूबसूरत लग रही थी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।