Kartik Kiara Video: प्रमोशन के दौरान कियारा की सैंडल्स उठाते नजर आए कार्तिक, वीडियो पर आए जबरदस्त कमेंट्स

Diksha Bhanupriy
Published on -
Kartik Kiara Video

Kartik Kiara Video Viral: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों कियारा आडवाणी के साथ अपनी आने वाली फिल्म सत्य प्रेम की कथा को लेकर चर्चा में हैं। दोनों जोर शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं और हाल ही में इन्हें अपने गाने को प्रमोट करते हुए देखा गया।

गाने का प्रमोशन करने पहुंचे दोनों कलाकारों ने स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। इस दौरान कार्तिक आर्यन ने एक ऐसा काम किया जिसने सभी का दिल छू लिया। दरअसल परफॉर्म करने के दौरान कियारा ने अपनी सैंडल उतार दी थी और गाना खत्म होने के बाद कार्तिक ने उन्हें सैंडल उठा कर दी और सैंडल पहने में उनकी मदद करते दिखाई दिए।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।