Kashmir Files Controversy : नदव लैपिड के बयान को अनुपम खेर ने बताया टूलकिट गैंग का हिस्सा, आगे कही ये बात

Kashmir Files Controversy : द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर इन दिनों नया विवाद खड़ा हो गया है। बताया जा रहा है कि गोवा में चल रहे इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया 2022 के दौरान फिल्म निर्माता नदव लैपिड ने कश्मीर में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार पर बनी फिल्म कश्मीर फाइल्स को लेकर आलोचना कर दी है। दरअसल, टरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ इंडिया के मंच से विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर उन्होंने कहा कि ये एक प्रोपेगेंडा और अश्लील फिल्म है।

उनके इस बयान के सामने आने के बाद से ही विवाद खड़ा हो गया। हर कोई नदव लैपिड को खरी खोटी सुना रहा है लेकिन कांग्रेस और बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स उनका सपोर्ट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि भारत में इजरायल दूतावास ने नदव लैपिड के बयान से किनारा कर लिया। साथ ही माफ़ी भी मांग ली लेकिन उसके बाद बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया। दरअसल, अनुपम खेर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें इस पूरे घटनाक्रम को टूलकिट का हिस्सा बता दिया।

इतना ही नहीं अनुपम खेर का मानना है कि नदव लैपिड पूरी रात अपने होटल के कमरे से लापता थे ऐसे में इस बात का पता लगाना चाहिए कि आखिर वह कहां गए थे। नदव लैपिड के बयान के बाद अनुपम खेर ने कहा कि इसका क्या मतलब है? क्या सामान सोच रखने वालों को पता था कि यादव लेपर्ड ऐसा बोलने वाले हैं? इस ट्वीट के बाद कांग्रेस ने और बॉलीवुड एक्टर स्वरा भास्कर के साथ प्रकाश राज ने नदव लैपिड का समर्थन किया। इसके अलावा उन्होंने आज मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने के बाद कहा कि हम इस बयान का माकूल जवाब देंगे। ऐसे में जिस तरह से टूलकिट गिरोह सक्रीय हो गया है ऐसे में ये यह सब पूर्व नियोजित है।