Katrina Kaif ने सोशल मीडिया के जरिए दी गुड न्यूज, फैंस ने बरसाया प्यार

Diksha Bhanupriy
Published on -
Katrina Kaif

Katrina Kaif: एक्ट्रेस कटरीना कैफ लंबे समय से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब तक इस बारे में एक्ट्रेस या फिर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की ओर से कोई अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। लेकिन इसी बीच अदाकारा ने सोशल मीडिया के जरिए एक गुड न्यूज़ देकर सभी को हैरान कर दिया है। यह सुनने के बाद सभी उन्हें बधाइयां देते हुए नजर आ रहे हैं।

Katrina Kaif ने दी गुड न्यूज

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को 1 साल हो चुका है और यह जोड़ी सभी की फेवरेट है। लंबे समय से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल कोई ना कोई गुड न्यूज देगा और कई बार बहुत सी अफवाह भी सामने आ चुकी है लेकिन इन बातों का हमेशा खंडन किया गया। इसी बीच कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है जो चर्चा का विषय बन चुकी है। इस पर जमकर रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।