Bigg Boss 17: बिग बॉस हाउस की लग्जरी तस्वीरें आई सामने, कहीं सुकून तो कहीं घर वालों को मिलेगी टेंशन

Diksha Bhanupriy
Published on -
Bigg Boss 17

Bigg Boss 17 House: टेलीविजन के सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 17 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जब से इसकी अनाउंसमेंट हुई है फैंस के बीच शो को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखा जा रहा है और लगातार इससे जुड़ी कोई ना कोई खबर सामने आ रही है।

बिग बॉस सीजन 17, 15 अक्टूबर से शुरू होने के लिए पूरी तरीके से तैयार है और इस बार शो में टेलीविजन के कई कलाकारों को देखा जाने वाला है। इस बार कुछ स्टार कपल शो में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने वाले हैं। शो में आने वाले कंटेस्टेंट को मेकर्स की ओर से घर में सभी तरह की सुख सुविधा दी जाती है और इस बार भी एक लग्जरी घर वह भी फोन के साथ घर वालों के लिए तैयार कर दिया गया है। मेकर्स ने बिग बॉस के इस शानदार घर की झलक भी फैंस को दिखाई है जो काफी लग्जरी नजर आ रहा है।

पूल और गार्डन एरिया

हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस हाउस के घर का गार्डन हरा भरा और पूल एरिया शानदार नजर आ रहा है। इस एरिया में बड़े-बड़े अक्षरों में बिग बॉस भी लिखा हुआ दिखाई दे रहा है।

फ्लाइंग हॉर्स

बिग बॉस के घर के एंट्री गेट को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखा जाता है। इस बार यहां पर सफेद पंखों वाला घोड़ा बनाया गया है, जो काफी खूबसूरत लग रहा है।

शानदार जिम एरिया

हमेशा की तरह इस बार भी घर में गार्डन के पास जिम एरिया मौजूद है। जहां पर आने वाले कंटेस्टेंट अपनी फिटनेस और हेल्थ को बना कर रख सकेंगे और वर्कआउट कर पाएंगे।

हवेली जैसा लिविंग एरिया

घर के लिविंग एरिया को इस बार किसी पुरानी हवेली की तरह डिजाइन किया गया है। यहां से ऊपर की ओर जाती हुई सीढियां भी बनाई गई है। लिविंग रूम में जहां अंधेरा देखने को मिलने वाला है, तो वहीं बाहर काफी उजाला होगा।

Bigg Boss 17

थेरेपी रूम

घर में एक थेरेपी रूम भी बनाया गया है। जाहिर सी बात है थेरेपी तो किसी इंसान को सुकून पहुंचाने के लिए ही दी जाती है। लेकिन बिग बॉस के हाउस में इसका मतलब दूसरा भी हो सकता है अब ऐसे में यह देखने वाली बात होगी की थेरेपी हाउस कंटेस्टेंट के किस काम आता है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अर्काइव रूम

घर में एक आर्काइव रूम का निर्माण भी किया गया है। जहां से बिग बॉस घर वालों की टेंशन बढ़ाते हुए दिखाई देने वाले हैं। यह रूम वैसे तो बहुत साधारण है लेकिन यहां जाने वाले कंटेस्टेंट को विशेष अधिकार मिलेंगे और यहां पर एक लाल रंग का सोफा भी रखा गया है।

किचन एरिया

घर का किचन एरिया हर बार की तरह ही खूबसूरत दिखाई दे रहा है। इसे स्टाइलिश लुक दिया गया है लेकिन इस बार यहां कंटेस्टेंट्स के लिए डाइनिंग टेबल नहीं लगाई गई है।

सपनों जैसा बेडरूम

बिग बॉस के घर का एक बेडरूम इस बार काफी खास दिखाई दे रहा है। इसे पूरी तरह से परियों की कहानी की तरह सजाया गया है। यह बहुत ही खूबसूरत से पिंक और पर्पल कलर से सजा हुआ है।

इसी घर का दूसरा बेडरूम पहले वाले से बिल्कुल अलग है और डार्क है। यहां पर लाल रोशनी है और बैठने की जगह भी थोड़ी डरावनी दिखाई दे रही है।

गॉसिप एरिया

बिग बॉस के घर में गप्पे लड़ाने के लिए आने वाले सितारों को एक गॉसिप एरिया भी मिलने वाला है जो काफी अट्रैक्टिव दिखाई दे रहा है। यहां पर राउंड टेबल के साथ कुर्सियां रखी हुई है और पिंक, ब्लू, पर्पल थीम पर इसे सजाया गया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News