अब ‘बब्बर शेर’ बनेंगे सलमान खान, इस निर्देशक ने फिल्म के लिए किया अप्रोच

Diksha Bhanupriy
Published on -
Babbar Sher

Babbar Sher: सुपरस्टार सलमान खान को हाल ही में अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ के साथ धमाल मचाते हुए देखा गया था। इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया और कटरीना कैफ के साथ उनकी जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। इस फिल्म के बाद अब एक्टर ने अपनी अगली फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है। उन्हें जल्द ही करण जौहर के साथ ‘द बुल’ में अपना बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए देखा जाने वाला है। दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि लंबे समय के बाद यह दोनों एक दूसरे के साथ किसी फिल्म पर काम करेंगे।

इसी बीच सलमान खान से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है और बताया जा रहा है कि उनके हाथ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म लग गई है। इस फिल्म का टाइटल ‘बब्बर शेर’ बताया जा रहा है जिसका निर्देशन कबीर खान करने वाले हैं जो इसके पहले ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्मों का निर्देशन भी कर चुके हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।