Photo Leak From Dunki: फिल्म के सेट से लीक हुई तापसी पन्नू और शाहरुख खान की तस्वीर, इस लुक में आए नजर

Dunki

Photo Leak From Dunki: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान की बेहतरीन सफलता के बाद अब आने वाले प्रोजेक्ट जवान और डंकी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों ही फिल्मों में वो लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे ऑर्फेंस इन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म डंकी के सेट से एक फोटो लीक हो गई है जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। अब तक इस फिल्म के कई सारे फोटो और वीडियो सामने आ चुके हैं, जिसकी वजह से मेकर्स की परेशानी बढ़ गई है।

Dunki के सेट से तस्वीर लीक

शाहरुख खान और तापसी पन्नू दोनों ही इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं और एक के बाद एक कई सारी तस्वीरें और वीडियो लीक हो रही है। हाल ही में कोर्ट ने इस बारे में आदेश भी जारी किया था और सोशल मीडिया से सारी क्लिप्स हटाने के निर्देश दिए थे। इसके बावजूद भी इन्हें तेजी से वायरल किया जा रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।