मौत की झूठी खबर फैलाकर बुरा फंसी पूनम पांडे, पुलिस में शिकायत दर्ज

सर्वाइकल कैंसर से पूनम पांडे की मौत होने की खबर ने लोगों को हिला कर रख दिया था। लेकिन अब सच सामने आने पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है।

Poonam Pandey

Poonam Pandey: 2 फरवरी को मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे के निधन की खबर ने इंडस्ट्री को चौंका कर रख दिया था और फैंस को भी सदमा लगा था। हर जगह पूनम के सर्वाइकल कैंसर की वजह से दुनिया को अलविदा कहने की बातें की जा रही थी। मैनेजर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस की मौत होने का ऐलान कर दिया था। बीतते हुए दिन के साथ एक्ट्रेस की मौत की खबर राज बनती जा रही थी। न बॉडी का पता चल पा रहा था और ना ही उनके परिवार या टीम से बात हो पा रही थी। इस वजह से काफी सस्पेंस बना हुआ था।

कल सामने आया ज़िंदा होने का वीडियो

वीडियो में इस घटनाक्रम को बताया अवेयरनेस कैंपेन

2 फरवरी को मौत की खबर सामने आने के बाद 3 फरवरी को पूनम का एक वीडियो सामने आया। जिसमें उन्होंने बताया कि वह मरी नहीं है, जिंदा है। उन्होंने कहा कि सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से उन्होंने अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई थी। एक तरफ जहां पूनम को जिंदा देखकर लोगों को खुशी हो रही थी। तो वहीं कुछ लोग उनकी इस हरकत से नाराज हो गए। 2 फरवरी को जहां लोग श्रद्धांजलि दे रहे थे तो सच्चाई पता लगने के बाद उनकी क्लास लगाते हुए दिखाई दिए। कई सितारों का कहना है कि पब्लिसिटी के लिए पूनम ने जो किया है वह बहुत गलत है। किसी की मौत का नाटक एक शर्मनाक हरकत है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।