मुंबई पहुंचकर पुराने दिनों को याद कर रही हैं Priyanka Chopra, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

Diksha Bhanupriy
Published on -

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 3 सालों के बाद इंडिया लौटी हैं। अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के वापस लौटने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा भी इंडिया आने के बाद खुश दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर इस वक्त उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

सभी जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं। इंडिया आने के बाद उन्हें अपने घर की बालकनी में खड़े होकर पोज देते हुए देखा गया। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस ने बहुत पसंद किया। शेयर करने के तुरंत बाद ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इसके बाद प्रियंका चोपड़ा जैसे ही अपने घर से बाहर निकली पैपराजी की भीड़ ने उन्हें तस्वीरें लेने के लिए घेर लिया। प्रियंका ने भी बड़े कूल अंदाज में कैमरा के सामने पोज दिए। उनकी इन तस्वीरों पर फैंस ने जमकर रिएक्शन दिया। कोई उनके अंदाज की तारीफ करता दिखाई दिया तो किसी ने कहा कि अब यह इंडिया की नहीं लगती है। कुछ यूजर्स का ध्यान उनके बड़े-बड़े नाखूनों पर भी चला गया और लोग इसे डरावना बताने लगे।

Must Read- बिजली बिल के नाम पर लूटा जा रहा है लोगों का पैसा, SBI ने दी सावधान रहने की सलाह

इसके बाद अब प्रियंका चोपड़ा की मुंबई के समंदर के किनारे वाकिंग कॉरिडोर पर एंजॉय करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम से यह तस्वीरें शेयर करते हुए बताया है कि यह वही जगह है जहां पर उन्होंने बहुत खास वक्त बताया है। तस्वीरों में अपने उसी वक्त को याद करते हुए प्रियंका काफी खुश नजर आ रही हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपने कुछ प्रोजेक्ट के लिए इंडिया आई है। रिपोर्ट के मुताबिक एक हेयर केयर ब्रांड के काम के सिलसिले में वह भारत लौटी है। इसके अलावा वो फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म जी ले जरा में वह आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के साथ मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं। यह प्रोजेक्ट फिलहाल आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी के चलते होल्ड पर रखा गया है। प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त उनके पास हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट है। फिलहाल उनके किसी भी हिंदी फिल्म का हिस्सा बनने की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News