Priyanka Chopra Saree: बहन परिणीति की सगाई में प्रियंका ने लूटी महफिल, रफल साड़ी की कीमत सुन लगेगा झटका

Priyanka Chopra Saree

Priyanka Chopra Saree Price: बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकी हैं और हमेशा ही अपनी खूबसूरती और हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते दिन वो दिल्ली में अपनी बहन परिणीति चोपड़ा की सगाई में शामिल होने के लिए पहुंची और यहां पर उन्होंने अपने लुक्स से सभी का ध्यान खींच लिया। इस दौरान उन्होंने एक रफल साड़ी पहनी थी, जिसकी कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने बीते दिन कपूरथला हाउस में दोस्तों और परिवार समेत कुछ खास लोगों की मौजूदगी में एक दूसरे से सगाई कर ली है। प्रियंका भी विदेश से अपनी बहन की इंगेजमेंट में शामिल होने के लिए यहां पर पहुंची थी। अपने स्टाइलिश प्लस ट्रेडिशनल अवतार से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।