बेटी मालती संग वेकेशन पर निकली प्रियंका चोपड़ा, बेस्ट फ्रेंड के साथ शेयर की खूबसूरत की तस्वीर

बॉलीवुड (Bollywood) से हॉलीवुड तक पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) अब मम्मी बन चुकी हैं। मां बनने के बाद से ही वह काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में आ गई है।

priyanka chopra

बॉलीवुड (Bollywood) से हॉलीवुड तक पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) अब मम्मी बन चुकी हैं। मां बनने के बाद से ही वह काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में आ गई है। हालांकि पहले भी एक्ट्रेस खुद सुर्खियां बटोरती रही है। लेकिन इन दिनों फैंस उनसे ज्यादा उनकी बेटी मालती को देखने के लिए उत्सुक रहते हैं। आपको बता दे, इन दिनों एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ वेकेशन पर गई हुई है जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आ रही है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। फैंस को भी इनकी तस्वीरें खुद पसंद आ रही है।

Must Read : मध्यप्रदेश “विधानसभा मानसून सत्र” बढ़ाया जा सकता है आगे, 25 जुलाई से शुरू होना है सेशन 

जानकारी के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आउटिंग को बेस्टफ्रेंड ओर बेटी के साथ बेहद स्पेशल बना लिया है। जैसा की आप सभी जानते है एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वह आए दिन अपनी, अपने पति की और बेटी की तस्वीरें शेयर करती रहती है। अभी हाल ही में जो तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर की है उसमें उन्होंने अपनी बेटी को गोद में लिया हुआ है हालांकि बेटी मालती का फेस उन्होंने स्टिकर से छुपा दिया है लेकिन उसके बाद भी इस तस्वीर को काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

priyanka chopra

आप देख सकते है एक्ट्रेस के साथ इस तस्वीर में उनकी बेस्ट फ्रेंड तमन्ना दत्ता और उनका बच्चा भी दिख रहा है। इनके पीछे काफी ज्यादा हरियाली देखने को मिल रही है। फैंस एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है – 22 साल हो गए और गिनती आगे बढ़ रही है और अब हमारे बच्चे। लव यू तमन्ना दत्ता। इसके साथ एक्ट्रेस ने हैशटेग #bestfriends #Godson #friendslikefamily का इस्तेमाल किया है। तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। वहीं उनकी बेटी भी स्टाइलिश लुक में नजर आ रही है।

फैंस देखना चाहते है बेटी का चेहरा –

आपको बता दे, जब से प्रियंका चोपड़ा के घर उनकी बेटी का आगमन हुआ है तब से लेकर अब तक एक्ट्रेस ने उसका चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। लेकिन फैंस प्रियंका चोपड़ा और निक की बेटी को देखने के लिए काफी ज्यादा बेताब है। वह लगातार कमेंट्स में भी एक्ट्रेस से उनकी बेटी का चेहरा दिखाने की मांग करते है। लेकिन अब तक एक्ट्रेस ने फैंस की एक ना सुनी। अभी भी उन्होंने तस्वीर शेयर कर बेटी मालती का चेहरा इमोजी से छुपा दिया।