राजनीति से रजनीकांत ने बनाई दूरी, सेहत का दिया हवाला

लंबे समय से तमिलनाडु की राजनीति में साऊथ के सुपर स्टार रजनीकांत की एंट्री के कयास लग रहे थे। लेकिन अब उनके प्रशंसकों को थोड़ा ओर इंतजार करना पड़ेगा।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। लंबे समय से तमिलनाडु (tamilnadu) की राजनीति में साऊथ के सुपर स्टार रजनीकांत (south super star rajnikant) की एंट्री के कयास लग रहे थे। लेकिन अब उनके प्रशंसकों को थोड़ा ओर इंतजार करना पड़ेगा। रजनीकांत ने अभी कुछ ओर समय तक राजनीति से दूर रहने का फैसला लिया है। इसके पीछे उन्होंने अपनी सेहत का हवाला दिया है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्वीट में यह जानकारी दी है।

दरअसल कोरोना महामारी (covid 19) के इस दौर में रजनीकांत अपनी सेहत को लेकर फिक्रमंद है और कोई चांस नहीं लेना चाहते। 2016 में हुई किडनी ट्रांसप्लांट के बाद रजनीकांत महामारी के समय में बाहरी गतिविधियों में शामिल नहीं हो सकते। उनके डॉक्टरों ने उन्हें विशेष सावधानी बरतने की सलाह दी है और कोविड-19 की वैक्सीन आने के बाद ही एक्टिव होने के लिए कहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर रजनीकांत का एक लेटर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा है कि मुझे अपनी जिंदगी की परवाह नहीं है। मैं लोगों की सेहत को लेकर चिंतित हूं। मैंने राजनीतिक बदलाव लाने का वादा किया था। मुझे राजनीति में एक्टिव होना था। इस बीच अगर मेरा स्वास्थ्य बिगड़ता है तो राजनीतिक प्रक्रिया में नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।” सूत्रों का यह भी कहना है कि यह लेटर रजनीकांत ने अपने दोस्तों और सहयोगियों के बीच फीडबैक लेने के लिए सर्कुलेट किया गया था, लेकिन किसी ने इसे लीक कर दिया।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने किया ट्वीट
ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्वीट में लिखा है, “आज की हॉट न्यूज। कई मीडिया आउटलेट्स कह रहे हैं कि सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने सलाहकारों को एक इंटरनल नोट लिखा है कि कोरोना और अपनी सेहत की वजह से वे राजनीति में एंट्री नहीं ले सकते। महामारी में पोंगल पर पार्टी लॉन्च करना मुश्किल लग रहा है।”

कई अभिनेता बने नेता
बता दे कि तमिलनाडु की राजनीति में फिल्मी अभिनेताओं के नेता बनने और राजनीति में आने की परंपरा सी है। इससे पहले करुणानिधि, एमजीआर, जे जयललिता, विजयकांत और कितने ही ऐसे लोग है जिन्होंने अपने फिल्मी कैरियर से राजनीति की शुरुआत की और आगे चलकर राजनीति में भी बड़ा कद पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here