मीडिया के सामने फूट-फूटकर रोई Rakhi Sawant, वायरल हुआ वीडियो

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं। आदिल दुर्रानी के साथ शादी की बात को लेकर वो जमकर लाइमलाइट बटोर रही हैं। ये खबर भी सामने आई है कि उन्होंने धर्म परिवर्तन कर अपना नाम फातिमा कर लिया है। इसी बीच एक्ट्रेस को मीडिया के सामने अपना दर्द बयां करते हुए देखा गया। इसमें वो जोर-जोर से रोते हुए अपने साथ हुए बर्ताव के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं।

Rakhi Sawant ने बयां किया दर्द

एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वो रोते हुए कह रही हैं कि मेरे नसीब में ही इतना दर्द क्यों है? राखी ने शादी के बारे में बात करते हुए बोला कि आदिल के परिवार ने उन्हें स्वीकार नहीं किया है। वो फूट फूटकर रोते हुए ये कहती दिखाई दी कि आदिल की फैमिली ने मुझे अभी तक बहु नहीं माना है। मेरी मां को अभी तक इस बारे में कुछ भी नहीं पता है। मामा, मौसी और परिवार के बाकी लोगों को पता चला है लेकिन सबका कहना है कि मां तक ये खबर नहीं जानी चाहिए। मां को जब पता चलेगा तब वो पता नहीं कैसा रिएक्शन देंगी। राखी ने बताया कि उन्होंने आदिल की फैमिली के साथ बात की है और उन लोगों ने भी उसे समझाया है कि अगर तुमने निकाह कर लिया है तो फिर कबूल करने में क्या दिक्कत हो रही है।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।