नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह ने जेन जेड और मिलेनियल उपभोक्ताओं के बीच एक प्रमुख ओमनीचैनल ब्यूटी कंपनी शुगर कॉस्मेटिक्स में निवेश किया है। शुगर कॉस्मेटिक्स शार्क टैंक में एक शार्क की भूमिका में नजर आने वाली विनीता सिंह की कंपनी है।
इस नई साझेदारी के बारे में उत्साहित रणवीर सिंह ने कहा, “परंपरा को तोड़ना मेरे डीएनए में है और मुझे एक ऐसे ब्रांड के साथ साझेदारी करने पर गर्व है जो महिलाओं को सशक्त बनाने में विश्वास करता है। मैंने पिछले कुछ वर्षों में शुगर की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग बनाने की क्षमता की प्रशंसा की है और मैं इस सफर का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं और भारतीय महिलाओं को उनके लिए विशेष रूप से तैयार किए गए प्रीमियम और गुणवत्ता वाले मेकअप उत्पादों तक पहुंच प्रदान करने के अपने मिशन को हासिल करने में ब्रांड की मदद करता हूं।”
ये भी पढ़े … महामुकाबले में कौन करेगा रविंद्र जडेजा की कमी को पूरा!
उधर शुगर कॉस्मेटिक्स की सह-संस्थापक और सीईओ विनीता सिंह ने घोषणा करते हुए कहा, “हम रणवीर का परिवार में स्वागत करते हुए बेहद रोमांचित हैं। ब्रांड बोल्ड उन स्वतंत्र महिलाओं के लिए जो भूमिकाओं में रूढ़िबद्ध चीजों को नहीं मानती है और अगर कोई हमारे जैसा ही डीएनए किसी में है, तो वह रणवीर है! बोल्ड, विचित्र और जीवंत होने का उनका व्यक्तित्व साझेदारी को स्वाभाविक रूप से फिट बनाता है।”
वहीं, कंपनी के सह-संस्थापक और सीओओ कौशिक मुखर्जी ने कहा, “हम रणवीर को अपने साथ पाकर खुश हैं क्योंकि हम उपभोक्ताओं के साथ अपने ब्रांड के जुड़ाव को मजबूत करने के लिए तत्पर हैं। वह निस्संदेह देश के सबसे लोकप्रिय युवा आइकनों में से एक है और उनका अजेय और अव्यवस्था तोड़ने वाला व्यक्तित्व ब्रांड लोकाचार के साथ बहुत अच्छी तरह से फिट बैठता है।”
ये भी पढ़े … टाटा समूह के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की सड़क हादसे में मौत
आपको बता दें, शुगर कॉस्मेटिक्स ने 2015 में एक डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर ब्रांड के रूप में शुरुआत की थी, लेकिन 2017 में तेजी से ऑफलाइन मार्केट में भी अपनी अच्छी जगह बनाई। ताजा आकड़ो के मुताबिक, आज ब्रांड 550 करोड़ रूपये से अधिक की वार्षिक बिक्री करता है और 45,000 से ज्यादा रिटेल टच पॉइंट्स के साथ यह 550 से अधिक शहरों तक पहुंच गया है।