Richa Chadha ने पति Ali Fazal को खास अंदाज में विश किया वैलेंटाइन डे, वायरल हुआ वीडियो

Richa Chadha

Richa Chadha Video: 14 फरवरी यानी आज पूरी दुनिया जोर शोर से वैलेंटाइन डे मना रही है। हर कोई अपने पार्टनर को खुश करने की पूरी कोशिश कर रहा है। कई लोग इस दिन खुद को पसंद आने वाले लोगों को प्रपोज भी करते हैं और कुछ इससे अपने प्यार की याद के रूप में मनाते हैं। प्यार के इस सुहाने दिन पर जब पूरी दुनिया सेलिब्रेट कर रही है तो बॉलीवुड सेलेब्स कैसे पीछे रह सकते हैं। बॉलीवुड में भी कई लवबर्ड्स हैं जिन्होंने इस दिन पर एक दूसरे पर प्यार लुटाया है। रिचा चड्ढा और अली फजल इंडस्ट्री के फेमस कपल है और हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। वैलेंटाइन के खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने हस्बैंड को खास तरीके से विश किया है।

Richa Chadha का फनी वीडियो

रिचा चड्ढा ने अपने इस फनी वीडियो में बहुत पुरानी फेमस फिल्म नसीब अपना अपना का गाना भला है बुरा है जैसा भी है मेरा पति मेरा देवता है का इस्तेमाल किया है। वह इस गाने को हुबहू कॉपी करती हुई नजर आ रही हैं। इस फिल्म में राधिका सारथकुमार ने जैसा लुक रखा था एक्ट्रेस ने उसे रीक्रिएट किया है और सेम अंदाज में नजर आ रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।