स्टेज पर ठुमके लगाते दिखे सलमान खान, Bigg Boss 16 के प्रोमो ने मचाया धमाल

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। कल से कलर्स पर Bigg Boss 16 की शुरुआत हो जाएगी। दर्शकों को लंबे समय से इस सीजन का इंतजार था जो अब खत्म होने वाला है। शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट को घर के अंदर लॉक कर दिया गया है। जिन्हे दर्शक कल रात 9.30 बजे देख सकेंगे। शो का नया प्रोमो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। प्रोमो वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) राजस्थान की शकीरा कहलाने वाली गोरी नागोरी (Gori Nagori) के साथ ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं। कंफर्म हो गया है गौरी भी इस सीजन में अपना कमाल दिखाती नजर आएंगी।

गोरी के साथ डांस करते हुए सलमान उनसे यह कह रहे हैं कि आप मुझे बहुत अच्छी लग रही हो। इसके बाद गोरी इसी बात को राजस्थानी में कहती दिखाई दी और सलमान भी उनके पीछे पीछे रिपीट कर रहे थे। सोशल मीडिया पर यह प्रोमो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और दर्शक इसे बहुत पसंद कर रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।