Samantha Good News : तलाक के बाद सामंथा की लाइफ में बड़ी खुशखबरी, इन एक्ट्रेस को छोड़ा पीछे

Samantha Good News

Samantha Good News : साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Industry) की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा (Samantha) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही है। वैसे तो वह आए दिन सुर्खियों में रहती है, लेकिन इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में है। आपको बता दें, सामंथा का कुछ समय पहले ही तलाक हुआ है। ऐसे में तलाक के बाद सामंथा अपने करियर पर काफी ज्यादा फोकस्ड हो चुकी है। दरअसल, फिल्म पुष्पा में सुपरहिट आइटम सॉन्ग करने के बाद उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया है। अब आए दिनों एक्ट्रेस के फोटोशूट सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देते हैं।

Namak ke Totke : नमक के इन टोटकों से चुटकियों में बदलेगी किस्मत, धन समस्या होगी दूर

अभी हाल ही में सामंथा से जुड़ी एक गुड न्यूज़ सामने आई है। बताया जा रहा है कि ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव्स की स्टडी में सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल करने वालों की लिस्ट में टॉप 10 महिला सितारों के नाम शामिल है। ऐसे में 5 तेलगु, 3 हिंदी और 2 तमिल सितारों के नाम भी शामिल है। बड़ी बात यह है कि साउथ एक्ट्रेस सामंथा भी इस लिस्ट में शुमार है। इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ भी इस लिस्ट में शामिल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

बड़ी बात यह है कि बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में पांचवें स्थान पर है वहीं कैटरीना कैफ इस लिस्ट में सातवें स्थान पर है। वहीं बात करें साउथ के अन्य सितारों की तो इस लिस्ट में नयनतारा तीसरे स्थान पर, काजल अग्रवाल पांचवें स्थान पर, कीर्ति सुरेश छठे स्थान पर और रश्मिका पूजा हेगड़े और अनुष्का शेट्टी बचे हुए स्थानों में शामिल है। सबसे खास बात यह है कि साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा इस लिस्ट में सबसे पहले स्थान पर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

यह खबर उनके फैंस के लिए बेहद खुश कर देने वाली खबर है। दरअसल सामंथा प्रभु आज भारत की उन एक्ट्रेसेस में शामिल है जिन्होंने अपने दम पर दर्शकों को आकर्षित किया है। जानकारी के मुताबिक, एक जानी मानी एक्ट्रेस होने के अलावा सामंथा बिजनेसवूमेन और सोशल मीडिया स्टार भी है। वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। आए दिन यह अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस को अपना दीवाना बनाने का काम करती है।

 


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News