Sara Cannes 2023 look: रेट्रो साड़ी लुक में सारा अली खान का जलवा, फैंस को आई दादी शर्मिला टैगोर की याद

Sara Cannes 2023 look

Sara Cannes 2023 look Pics: 16 मई से फ्रेंच रिवेरा में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 की शुरुआत हो गई है और शुरुआती 24 घंटे के अंदर ही सारा अली खान ने अपने डेब्यू से धमाल मचा दिया है। सबसे पहले उन्होंने दुल्हन के अवतार में फिल्म फेस्टिवल में एंट्री ली थी। दूसरे दिन वह यहां पर ब्लैक आउटफिट में नजर आई। हालांकि, कुछ लोगों को उनका अंदाज पसंद नहीं आया लेकिन अब जब उन्होंने साड़ी पहनकर रेट्रो लुक में एंट्री ली तो हर कोई उनका दीवाना हो गया।

सारा अली खान ने क्रीम से कलर की खूबसूरत साड़ी में अपनी दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें वह बहुत स्टनिंग लग रही हैं और उनका रेट्रो लुक को देखकर हर कोई फिदा हो रहा है। तस्वीरें सामने आने के बाद एक्ट्रेस की तुलना उनकी दादी शर्मिला टैगोर से की जा रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।