एयरपोर्ट पर Kareena Kapoor को अकेला देख फैंस ने कर दी ऐसी हरकत, गुस्से में दिखीं एक्ट्रेस

Diksha Bhanupriy
Published on -

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह कहीं भी जाएं पैपराजी उन्हें ढूंढ ही लेते हैं और तस्वीरें लेने लगते हैं। करीना को हमेशा ही मीडिया और फैंस के साथ अच्छा व्यवहार करते हुए देखा जाता है। कुछ मिनट के लिए ही लेकिन वो रुककर तस्वीरें क्लिक करा ही लेती है। लेकिन इस बार एक्ट्रेस का जो वीडियो सामने आया है उसमें वह थोड़ी मुश्किलों में दिख रही हैं।

मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची करीना कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अपनी गाड़ी से उतर कर करीना कपूर अकेले ही फ्लाइट पकड़ने के लिए जाने लगी। जैसे ही लोगों ने उन्हें देखा तो उनके साथ सेल्फी लेने वालों की भीड़ इकट्ठा हो गई।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।