Shehnaaz Role In KKBKKJ: किसी का भाई किसी की जान में इस किरदार में नजर आएंगी एक्ट्रेस, रिवील हुआ कैरेक्टर

Shehnaaz Role In KKBKKJ

Shehnaaz Role In KKBKKJ Reveals: खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस शहनाज गिल इस समय अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ये उनका बॉलीवुड डेब्यू है जिसमें वह सलमान खान के साथ दिखाई देने वाली हैं। पूरी स्टार कास्ट भाई जान के साथ मिलकर जमकर प्रमोशन करती हुई नजर आ रही है और 21 अप्रैल को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

शहनाज गिल के अलावा पलक तिवारी भी इस फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं और इन दोनों को ही इन दिनों चर्चा में देखा जा रहा है। इसी बीच शहनाज का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह फिल्म में अपने किरदार के बारे में बातें करती हुई दिखाई दे रही हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।