बेटे को ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए Sonam Kapoor ने करवाया मेकअप, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी प्रेगनेंसी के पूरे टाइम भी उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर की जिन्हे फैंस ने बहुत पसंद किया। हाल ही में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है और इस समय वह अपने पति और बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम बता रही हैं। इसी बीच सोनम कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोनम कपूर ने खुद ही यह वीडियो शेयर किया है जो अब चर्चा का विषय बन गया है। इस वीडियो में सोनम कपूर मेकअप करवाते हुए अपने बेटे को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए दिखाई दे रही हैं। उनका यह वीडियो हर किसी का दिल जीतता दिखाई दे रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।