‘Tiger 3’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, सलमान खान के एक्शन अवतार ने उड़ाए फैंस के होश

Tiger 3

Tiger 3 Trailer: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म जल्दी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है और इसके अब तक कई पोस्टर सामने आ चुके हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों के उत्साह के बीच मेकर्स ने आज इसका धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। फैंस काफी वक्त से फिल्म का ट्रेलर देखना चाहते थे और अब वीडियो सामने आने के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई है।

Tiger 3 का धांसू ट्रेलर रिलीज

‘टाइगर 3’ का जो दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है। उसकी शुरुआत रेवती नाम की एक महिला की आवाज से होती है जो यह कहती है कि देश की शांति और दुश्मनों के बीच कितना अंतर है। इसके बाद सलमान खान की धांसू एंट्री दिखाई गई है और उन्हें देखकर रेवती रहती है कि बस एक आदमी का। उसके बाद भाईजान को धांसू बाइक स्टंट करते हुए देखा जा सकता है और उनका ये अंदाज किसी के भी रोंगटे खड़े कर देगा। ट्रेलर में सलमान खान के किरदार अविनाश राठौर के एक्शन अवतार को देखकर फैंस काफी इंप्रेस हो गए हैं और अब बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

टीजर में देश से मांगा सर्टिफिकेट

इस फिल्म की कहानी के बारे में शुरुआत से यही बताया जा रहा है कि इस बार टाइगर पर देश के साथ गद्दारी का आरोप लगेगा और वह अपनी ईमानदारी का सर्टिफिकेट मांगता हुआ नजर आएगा। टीजर में भी यही दिखाया गया था, जिसमें सलमान खान का डायलॉग था कि “20 साल इंडिया की हिफाजत में लगा दिए अपने लिए कभी कुछ नहीं मांगा लेकिन आज आप लोगों से मांग रहा हूं। लोगों को यह बताया जा रहा है कि टाइगर गद्दार है और देश का दुश्मन नंबर वन है। तो देश मेरे बेटे को बताएगा कि उसका बाप गद्दार है या फिर देशभक्त। जिंदा रहा तो आपकी खिदमत में फिर हाजिर, नहीं तो जय हिंद।”

कब आएगी फिल्म

‘टाइगर 3’ की रिलीज की बात करें तो इसे इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है। फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगे और इमरान हाशमी को विलेन के किरदार में देखा जाएगा। मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News