इंदौर पहुंचे “Ek Villain Return” के ये सितारें, कॉलेज स्टूडेंट्स से हुए रूबरू

एक विलेन रिटर्न (Ek Villain Return) के प्रमोशन को लेकर हाल ही में फिल्म के चारों कलाकार इंदौर शहर आए है। दरअसल, एक विलेन रिटर्न फिल्म 29 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाले है।

Ek Villain Return

एक विलेन रिटर्न (Ek Villain Return) के प्रमोशन को लेकर हाल ही में फिल्म के चारों कलाकार इंदौर शहर आए है। दरअसल, एक विलेन रिटर्न फिल्म 29 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाले है। इसका पहला भाग एक विलेन 8 साल पहले आया था। वहीं दूसरे भाग को लेकर फिल्म के सितारे लगातार प्रमोशन में जुटे हुए है। आज इंदौर शहर में दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर, तारा सुतरिया और जॉन अब्राहिम आए है।

Must Read : Name Astrology : इन 3 अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के लड़कों पर जल्द फिदा हो जाती है लड़कियां, ये है वजह

आज वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कॉलेज के छात्रों से रूबरू हो रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होते ही फैंस को ये बेहद पसंद आया है। इस फिल्म का ट्रेलर फिल्म के सस्पेंस को बढ़ा रहा है। ऐसे में फैंस को ये खूब पसंद आ रही है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म को अच्छे दर्शक मिल सकते हैं। आपको बता दे, फिल्म में जॉन अब्राहिम, दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया अहम् भूमिका निभा रहे हैं।

Ek Villain ReturnEk Villain Return

ये सभी सितारें आज इंदौर प्रमोशन के लिए आए हुए है। आज ही ये सितारें जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। इसको लेकर व्हाइट वेगन इंटरटेनमेंट के रोहित अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस फिल्म के कलाकार मीडिया से रूबरू होने के बाद एक निजी कॉलेज के छात्रों से उन्होंने मुलाकात की। जब फैंस को इन सितारों के आने की जानकारी लगी तो एयरपोर्ट के बहार फैंस इकट्ठे हो गए इन सितारों की एक झलक पाने के लिए।