“बड़े मियां छोटे मियां” फिल्म में पहली बार टाइगर और अक्षय दिखेंगे एक साथ

मुंबई , डेस्क रिपोर्ट । आज अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर “बड़े मियां छोटे मियां ” फिल्म का टीज़र  शेयर किया है। वाशु भगनानी और पूजा इंटरटेनमेंट द्वारा यह फिल्म प्रेजेंट  की जाएगी।  टीज़र  को देखकर साफ पता चलता है कि यह एक एक्शन फिल्म है । फिल्म के मुख्य किरदार में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दिखेंगे। अक्षय कुमार द्वारा साझा किए गए टीज़र  में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार अपने जबरदस्त एक्शन के साथ दिखाए गए। बता दें कि साल की सबसे बड़ी action entertainer फिल्म बड़े पर्दे पर वर्ष 2023 में क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी।

फिल्म के निर्माता और लेखक अली अब्बास ज़फ़र है। टीजर की शुरुआत में सबसे पहले टाइगर श्रॉफ कुछ बंदूक धारी गार्ड्स के साथ लड़ते नजर आए । जिसके बाद अक्षय कुमार कि एंट्री होती है , और दोनों मिल कर एक्शन के साथ लड़ते दिखाए गए । फिर दोनों दोनों एक दूसरे से टकराते हैं। जैसे ही अक्षय टाइगर से पूछते है कि वह वहां क्या कर रहा है, अभिनेता हिंदी में जवाब देते है, “मैं यहां अपनी फिल्म की घोषणा करने के लिए हूं।” जब उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म की रिलीज की तारीख क्रिसमस 2023 है, तो अक्षय कहते हैं कि यह उनके साथ टकराएगा। तब टाइगर कहते हैं कि उनकी फिल्म को छोटे मियां कहा जाता है और अक्षय कहते हैं कि उनका नाम बड़े मियां है, अक्षय के कहने से पहले, “साथ आएगा (क्या आप इसे एक साथ करेंगे)?” और दोनों हाथ मिलाते नजर आते हैं ।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"