इस दिन आएगा Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani का ट्रेलर, आलिया भट्ट ने अनाउंस की डेट

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर इन दिनों दर्शकों के बीच खासा उत्साह देखा जा रहा है। इस फिल्म के जरिए 7 साल बाद करण जौहर डायरेक्शन की दुनिया में कदम रख रहे हैं और आलिया रणवीर की जोड़ी दूसरी बार बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। हाल ही में इस फिल्म का गाना तुम क्या मिले रिलीज किया गया है जो टॉप लिस्ट में शुमार हो गया है। फैंस ट्रेलर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब इसकी डेट अनाउंस कर दी गई है।

इस दिन आएगा रॉकी और रानी का ट्रेलर

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की ट्रेलर रिलीज डेट करण जौहर ने अनाउंस कर दी है। आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टा स्टोरी से जानकारी देते हुए बताया कि 4 जुलाई को फिल्म


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।