Urfi Javed : सारा-जाह्नवी के साथ उर्फी जावेद ने इन अभिनेत्रियों को पछाड़ा, इस लिस्ट में टॉप पर आया नाम

Published on -
urfi javed

Urfi Javed : ऊर्फी जावेद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहती है। आए दिन उनकी अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। वहीं लोग भी सबसे ज्यादा और ऊर्फी जावेद की वीडियोस और फोटोस देखना पसंद करते हैं। बच्चा-बच्चा और सिर्फ जावेद को जानता है। ऊर्फी जावेद पापुलैरिटी इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि वह अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से जानी जाती है। लोग उनकी तरह कपड़े डिजाइन करके पहनने लगे हैं।

दरअसल, ऊर्फी जावेद कभी टेप से कपड़े बना लेती है तो कभी सेफ्टी पिंस अपने आउटफिट को मैनेज करती है। ऐसे में इनकी वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल होती है। उनकी स्टाइलिश अदाओं की वजह से वह सुर्खियां भी बटोर ती है। एक बार फिर यह बात साबित हो गई है।

जी हां, ऊर्फी जावेद ने सारा अली खान, जानवी कपूर और शिल्पा शेट्टी को पछाड़कर इस साल की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एशियन की लिस्ट में महारत हासिल की है। दरअसल मोस्ट सर्च एशियन 2022 में उर्फी का नाम आया है। इस लिस्ट में उनका नाम 43 नंबर पर है। वहीं अनुष्का शर्मा का नाम 50 वे नंबर पर है। इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी 56 पर है, पूजा हेगड़े 56, शिल्पा शेट्टी 59, कियारा आडवाणी60, कृति सेनन85, सारा अली खान88, दिशा पाटनी 90 पर हैं।


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News