खुद को लेकर उर्फी जावेद ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर हैरान रह गए फैंस, देखें वीडियो

urfi javed

उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने नए नए स्टाइल को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई रहती है। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इन सभी में उर्फी जावेद को तरह तरह की अजीब ड्रेसों में देखने को मिलता है। जैसा की आप सभी को पता है उर्फी जावेद अपने ऊपर ड्रेस के नए-नए एक्सपेरिमेंट्स करती हुई नजर आती है। एक बार फिर वह सुर्ख़ियों में बनी हुई है लेकिन इस बार उनकी कोई तस्वीर को लेकर नहीं बल्कि उनके द्वारा किए गए एक खुलासे को लेकर वह सुर्खियां बटोर रही है।

आपको बता दे, उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह अपने शरीर के बारे में एक खुलासा करती हुई नजर आई। जी हां उर्फी जावेद ने इस वीडियो में बताया है कि उनके शरीर का एक हिस्सा पूरा नकली है। ये सुन कर फैंस हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि जब उर्फी जावेद एक कटी ड्रेस पहने इवेंट में पहुंची तो वह बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव लग रही थी सभी लोग उन्हें देख रहे थे।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।