जब एक फिल्म को तरस गई थी विद्या बालन, डायरेक्टर्स कहते थे मनहूस, आज है करोड़ों की मालकिन

भावना चौबे
Published on -
vidya balan

Vidya Balan Birthday: विद्या बालन बॉलीवुड की एक ऐसी जानी मानी एक्ट्रेस है जो अपने बेहतरीन किरदारों के लिए जानी जाती है। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में अब तक एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं। उन्होंने अपने करियर में करीब 40 फिल्मों में अभिनय किया है। विद्या बालन का फिल्मी करियर काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा। आज विद्या बालन अपना 45वां बर्थडे मना रही है। इस खास दिन पर आज हम उनके कुछ अनसुने किस्से बताएंगे।

कब की थी करियर की शुरुआत

विद्या बालन को बचपन से ही ऐक्ट्रेस बनना था। उनके पापा ने उन्हें एक्ट्रेस बनने के लिए सपोर्ट किया लेकिन उनकी मां नहीं चाहती थी कि उनकी बेटी एक्ट्रेस बने। विद्या बालन ने भी अपनी मां की बात मानी। लेकिन वह कभी कभार थिएटर में एक्टिंग कर लिया करती थी। थिएटर में उनकी एक्टिंग को देखकर लोगों ने उन्हें टीवी सीरियल में ऑडिशन देने को कहा। इस तरह उन्होंने एक दो सीरियल में ऑडिशन दिया लेकिन वे ऑन एयर नहीं दिख सकी। उनकी मां को लगा कि इस तरह उनकी बेटी का एक्टर बनने का भूत धीरे-धीरे खत्म हो जाएगा।

Continue Reading

About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।