क्या मनोज बाजपेयी सच में लड़ेंगे 2024 का लोकसभा चुनाव? एक्टर ने खुद दिया जवाब

भावना चौबे
Published on -
manoj

Manoj Bajpayee Lok Sabha Elections 2024: मनोज बाजपेयी अपनी फिल्मों को लेकर तो अक्सर सुर्खियों में नजर आते हैं। लेकिन इस वक्त उनके सुर्खियों में रहने का कारण फिल्मों से ज्यादा राजनीतिक मुद्दा है। हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि साल 2024 में हिंदी सिनेमा के जाने-माने कलाकार मनोज बाजपेयी राजनीति में हिस्सा ले सकते हैं।

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव 2024 नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे यह खबर और भी ज्यादा फैलती जा रही है, की हिंदी सिनेमा के कलाकार मनोज बाजपेयी जल्द ही राजनीति में हिस्सा लेने जा रहे हैं। दरअसल, एक समाचार पोर्टल ने यह ट्वीट कर दावा किया था कि लोकसभा चुनाव 2024 में मनोज बाजपेयी राजनीति में शामिल होने जा रहे हैं। वे पश्चिमी चंपारण से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। देखते ही देखते यह ट्वीट जोरों शोरों से वायरल हो गया था। इसके बाद अब खुद अभिनेता मनोज बाजपेयी ने इसका जवाब दिया है।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।