MP News: 2 कर्मचारी निलंबित, 8 उपयंत्री समेत 9 की सेवा समाप्त, 3 का वेतन काटा

MP news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में आए दिन शासकीय कामों में लापरवाही बरतने वालों पर अधिकारियों-कर्मचारियों (Government Employee) पर कार्रवाई की जा रही है। अब अशोकनगर में अन्‍न उत्‍सव कार्य में लापरवाही बरतने पर 4 शिक्षक, ग्वालियर में रिश्वत के आरोप लगने पर सहायक वर्ग-3 के अधिकारी को निलंबित (Suspended) कर दिया गया है। वही देवास जिले में मनरेगा योजना में लापरवाही बरतने पर 8 उपयंत्री और 1 सहायक यंत्री पर भी गाज गिरी है और इनकी सेवाएं समाप्ति के निर्देश दिए गए है।

Transfer : मप्र में फिर हुए अधिकारियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

अशोकनगर कलेक्टर (Ashoknagar Collector) ने अन्‍न उत्‍सव वितरण कार्यक्रम में नोडल अधिकारी के रूप में नियुक्‍त चार शिक्षको को कार्य मे लापरवाही बरतने पर निलंबित कर दिया है। जारी आदेश के अनुसार जयकुमार जैन माध्‍यमिक शिक्षक शासकीय माध्‍यमिक विद्यालय रातीखेड़ा,महेन्‍द्र रघुवंशी शिक्षक शासकीय माध्‍यमिक विद्यालय महुअन,वशी खान प्राथमिक शिक्षक शासकीय प्राथमिक विद्यालय अमरोह तथा संतोष कुमार सोनी शिक्षक (Teacher) शासकीय माध्‍यमिक विद्यालय (School) ढेकन को तत्‍काल प्रभाव से निलंबित (suspended) किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)