Burhanpur Urban Body Result : BJP ने दर्ज की जीत, 542 वोटों से जीती माधुरी पटेल, ओवैसी को इमरान प्रतापगढ़ी समझना कांग्रेस को पड़ा भारी

Kashish Trivedi
Published on -

बुरहानपुर, शेख रईस। मध्यप्रदेश में जारी नगरीय निकाय चुनाव (MP urban body result) में आज बुरहानपुर में पार्षद एवं महापौर में मतों की गिनती (Burhanpur  Urban body result 2022) स्थानित कृषि उपज मंडी में सुबह से शुरू हो गई थी अंतिम परिणाम की घोषणा करते हुए निर्वाचन अधिकारी ने जारी अकड़े के अनुसार महापौर निकाय चुनाव में भरतीय जनता पार्टी की माधुरी अतुल पटेल ने कट्टे की टक्कर में कांग्रेस को हराकर जीत हासिल की। आपको बात दे माधुरी अतुल पटेल पूर्व में भी बुरहानपुर की महापौर रह चुकी है।

जिसको लेकर प्रत्याशियों के समर्थकों में ख़ास उत्साह देखा गया। सुबह से समर्थकों का जमावड़ा मंडी प्रांगण के आसपास देखा किया प्रशासन द्वारा की गई। पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था से किसी भी तरह का व्यवधान नही देखने को मिला जगह बेरिकेडिंग कर मतगणना स्थल को कवर किया गया। जहां कांग्रेस आगे नजर आई, वही इस बार निकाय चुनाव में में असादुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने मध्यप्रदेश धमाके शुरुआत करते हुए पहली बार मे ही बुरहानपुर नगरीय निकाय चुनाव में 3 सबसे ज्यादा वोट लेने वाली पार्टी बनी है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi