RTO बैरियर पर ड्राइवर की पिटाई का मामला, पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट, सरकार तक पहुंची शिकायत

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नीमच (Neemuch) जिले के नयागांव RTO बैरियर पर ट्रक ड्राइवर (Driver) की बैरियर कर्मियों द्वारा की गई पिटाई का मामला तूल पकड़ गया है। घायल ट्रक ड्राइवर जहां राजस्थान (rajasthan) में अपना इलाज करा रहा है वही पुलिस (police) ने इस मामले में फरियादी का आवेदन लेकर उसे टरका दिया है। ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने इस मामले की शिकायत अब मंत्री से की है।

नयागांव RTO बैरियर पर 27 जुलाई को राजू पिता बंसीलाल बंजारा बिलासपुर से कोयला लेकर भीलवाड़ा जा रहा था। उसका दावा है कि वह परिवहन नियमों के अनुसार मालभाड़ा लादे था और वाहन के सभी कागज कंप्लीट थे। उसके बाद भी नयागांव परिवहन चैकपोस्ट पर अवैध वसूली के रूप में 2000 रू की मांग की गई। जब उसने यह राशि नहीं दी तो उसके साथ मारपीट की गई और जब वह भागा तो उसका पैर भी टूट गया।

Read More: Transfer: मध्यप्रदेश में बड़े स्तर पर हुए अधिकारियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

इस पूरे मामले में पुलिस को आवेदन देने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की बल्कि उसे आवेदन लेकर रफा-दफा कर दिया। इतना ही नहीं, नयागांव चेकपोस्ट के प्रभारी अश्वनी खरे (ashwani khare) ने उल्टे ट्रक ड्राइवर पर ही ट्रक को बैरियर पर आङा खड़ा करने का आरोप लगा दिया और यह भी बयान दिया कि ट्रक ड्राईवर डर कर भागा जिसकी वजह से गिरने से उसका पैर टूट गया।

अब इस पूरे मामले में इंदौर ट्रक ऑपरेटर और ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन सक्रिय हो गई है और एसोसिएशन ने मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को पत्र लिखकर इस मामले में दखल देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। संस्था के अध्यक्ष सीएल मुकाती ने पत्र में लिखा है। परिवहन चेकपोस्ट पर पदस्थ प्रभारी के खिलाफ जांच की जाए और दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाए।

Read More: MP News: जल्द मिलेगा इन 2 IAS अफसरों को प्रमोशन, बनेंगे ACS

इतना ही नहीं, बैरियर पर पदस्थ प्राइवेट एवजी गुंडों को हटाकर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी एसोसिएशन ने मांग की है। इस पूरी घटना की जांच वहां लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग के आधार पर मंत्री जी से करने की मांग करते हुए मुकाती ने लिखा है कि ऐसा करने से परिवहन कर्ता के मन में सरकार के प्रति अच्छी सोच और भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश का निर्माण की छवि बनेगी।

RTO बैरियर पर ड्राइवर की पिटाई का मामला, पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट, सरकार तक पहुंची शिकायतRTO बैरियर पर ड्राइवर की पिटाई का मामला, पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट, सरकार तक पहुंची शिकायत