मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की बड़ी घोषणा- मप्र में जल्द लॉन्च होगी नई योजना, दिए निर्देश

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।आज 25 सितंबर 2021 प. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (MP Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने बड़ी घोषणा की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ऐलान करते हुए कहा है कि जल्द ही मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री भू-अधिकार योजना (CM Land Rights Scheme) लॉंच होगी।उन्होंने इस योजना बनाने के निर्देश दिए है।

UPSC 2020 : एमपी कैडर के IPS के बेटे की ऊची छंलाग, IAS में हासिल की सफलता

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बताया कि इसके तहत जिन लोगो के पास रहने की जगह नहीं, उन्हें रहने के लिए जमीन की व्यवस्था करेंगे। शहरो में मल्टी स्टोरी आशियाना बनाकर देंगे। माफियाओं से ज़मीन छुड़ा रहे है उसे छुड़ाकर गरीबों को दे देंगे। यह दरिद्र नारायण की सेवा है, गरीब को रहने के लिए पट्टा देंगे और घर भी देंगे। खरीद के व्यवस्था करनी पड़ी तो देंगे। इसके बाद में जरूरत पड़ी तो मकान भी बनाकर देंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)