कांग्रेस विधायक के बेटे ने की आत्महत्या, खुद को मारी गोली, मौत

कांग्रेस के विधायक (congress mla) के छोटे बेटे ने गुरुवार को अपने आवास पर कथित तौर पर खुद को गोली मार ली।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश (MP) के बरगी से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां कांग्रेस विधायक (Congress mla) के बेटे ने खुद को गोली मार ली है। हालांकि अभी तक आई जानकारी के मुताबिक गंभीर हालत में उसे अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया था। जहाँ उसने दम तोड़ दिया है।

बरगी विधानसभा से कांग्रेस विधायक संजय यादव के छोटे बेटे ने आज शाम घर पर अपने आप को गोली मार ली है।आनन-फानन में घायल विभोर यादव को इलाज के लिए निजी अस्पताल लाया गया। जहाँ उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि विभोर ने अपने कमरे में खुद को गोली मार ली है। विभोर के पास से एक सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है।

Read More: MP Transfer : मध्यप्रदेश में पटवारियों के थोकबंद तबादले, देखिये लिस्ट

घटना की सूचना मिलते ही कांग्रेस विधायक संजय यादव जो कि पार्टी की बैठक में थे वो तुंरत अस्पताल पहुँचे। इधर जानकारी लगते ही राज्यसभा सांसद विवेक तनखा, पूर्व मंत्री तरुण भनोत, पूर्व मंत्री लखन धनघोरिया, विधायक विनय सक्सेना सहित कई दिग्गज नेता अस्पताल पहुँच गए। अस्पताल के बाहर भारी पुलिस बल भी तैनात की गई है। घटना की वजह क्या है, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। बताया जा रहा है कि विभोर यादव कांग्रेस विधायक संजय यादव का छोटा बेटा था।

जानकारी के मुताबिक विभोर यादव के सिर पर गोली लगी है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि विभोर ने इस कदम को क्यों उठाया। बताया यह भी जा रहा है कि विभोर यादव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिखा है कि मेरी मां बहुत अच्छी है। मेरे पिता बहुत अच्छे हैं। पुलिस ने विभोर यादव के कमरे को लॉक कर जांच शुरू कर दी है।