DA Hike : कर्मचारियों-अधिकारियों को बड़ा तोहफा, महंगाई भत्ते में 3 फीसदी वृद्धि का ऐलान, एरियर का भी होगा भुगतान, खाते में बढ़कर आएगी सैलरी

Pooja Khodani
Published on -
minimum wage

Employees DA Hike : हिमाचल प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों के बाद अब पर्यटन निगम के कर्मचारियों को बड़ा तोहफा मिला है। पर्यटन निगम के कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में फिर तीन फीसदी बढ़ोत्तरी की गई है। निगम के उपाध्यक्ष रघुवीर बाली ने इसका ऐलान किया है। नए दरें अप्रैल 2023 से लागू होंगी।

महंगाई भत्ते में 3 फीसदी वृद्धि, अप्रैल से नई दरें लागू

दरअसल, प्रदेश की सुखविंदर सिंह सुख्खू सरकार ने हिमाचल दिवस पर राज्य के सरकारी कर्मचारियों के मंहगाई भत्ते में 3 फीसदी वृद्धि का ऐलान किया था, लेकिन पर्यटन निगम के कर्मचारियों को इसका लाभ नहीं मिल पाया था, ऐसे में शनिवार को हॉलिडे होम में पर्यटन निगम की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें पर्यटन निगम के उपाध्यक्ष रघुवीर सिंह बाली ने बैठक की अध्यक्षता की और महंगाई भता देने की घोषणा की।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)