Dewas Bribe : उज्जैन लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, 5000 रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों धराया ASI, 12 सितंबर से है सस्पेंड

एएसआई एक केस के आरोपी का चालान काटने की एवज में रिश्वत की मांग कर रहा था।

देवास, शकील खान। मध्यप्रदेश (MP) में एक तरफ जहां सीएम शिवराज (CM Shivraj) भरे मंच से भ्रष्ट अधिकारी कर्मचारियों को कड़े निर्देश दे रहे है। वहीं दूसरी तरफ भ्रष्टाचार में संलिप्त कर्मचारी पुलिसकर्मियों की धरपकड़ भी जारी है। बड़ी कार्रवाई देवास  (Dewas Bribe) जिले में की गई है। जहां लोकायुक्त पुलिस (ujjan Lokaukt) द्वारा एक एएसआई को 5000 रुपए की रिश्वत (Dewas ASI Bribe) लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के मुताबिक एएसआई एक केस के आरोपी का चालान काटने की एवज में रिश्वत की मांग कर रहा था। इस मामले में उज्जैन लोकायुक्त पुलिस को सूचना मिलने के बाद ट्रेप की कार्रवाई शुरू की गई।

Read More : सीएम शिवराज आज प्रदेश को देंगे बड़ा तोहफा, 5521 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण, दो लाख युवाओं को मिलेगा स्व-रोजगार का लाभ

कार्रवाई के दौरान एएसआई के 12 सितंबर से सस्पेंड होने की खबर भी सामने आई है। वहीं एएसआई के उस चालान डायरी को भी जब्त किया गया है। जिसमें चालान पेश करने की एवज में रिश्वत की मांग की जा रही थी। इतना ही नहीं उज्जैन लोकायुक्त पुलिस द्वारा सिविल लाइन थाने के ठीक सामने चाय बेचने वाले एक व्यक्ति को भी रिश्वत मामले में आरोपी बनाया गया है।