कृषि मंत्री के निर्देश- गाँव में 6 से अधिक संक्रमित मिलने पर घोषित करें हॉट स्पॉट

कृषि मंत्री कमल पटेल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कृषि मंत्री कमल पटेल (Agriculture Minister Kamal Patel) ने आज शनिवार को अधिकारियों को निर्देशित किया कि गाँव में 6 से अधिक कोरोना संक्रमित मिलने पर उसे तत्काल हॉटस्पॉट घोषित करें। कृषि मंत्री ने मैदानी अमले को किल कोरोना अभियान के अंतर्गत घर-घर पहुँच कर सर्वे करने और मेडिकल किट उपलब्ध कराने के निर्देश दिये।

MP Weather: मप्र में अभी जारी रहेगा बारिश का सिलसिला, इन जिलों में येलो अलर्ट

दरअसल, कृषि मंत्री  कमल पटेल ने आज हरदा जिले के अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से कोविड-19 के नियंत्रण के लिए समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने तहसील एवं ब्लॉक स्तर के वरिष्ठ अधिकारियों, तहसीलदार, ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर, एसडीएम, आशा और ग्रामीण स्वास्थ्य कार्यकर्ताओ के साथ भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने साफ कहा कि संक्रमित के घर पर कम जगह होने पर ग्राम पंचायत द्वारा निर्मित कोविड केयर सेन्टर में भर्ती करें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)