Khandwa By-Election: प्रत्याशी चयन को लेकर VD Sharma का बड़ा बयान

बुरहानपुर, शेख रईस। मध्यप्रदेश (mp) के बुरहानपुर (burhanpur) जिले के दौरे पर आए भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (VD Sharma) ने विभन्न कार्यक्रमो में हिस्सा लिया। इस दौरान जिले के कई भाजपा नेताओं ने उनसे मुलाकात की। बुरहानपुर जिले में प्रथम आगमन पर VD Sharma का कार्यकर्ताओं नेताओ ने जगह जगह जोरदार स्वागत किया। भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लाधवे, अर्चना चिटनीस (archana chitnis), हर्षवर्धन सिंह चौहान, ज्ञानेश्वर पाटिल आदि नेताओ के साथ वे आगामी उपचुनाव (by-election) को तैयारियों के सिलसिले इस दौरान उनके साथ रहे।

Read More: Transfer : MP में बड़े स्तर पर पुलिस निरीक्षकों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

आपको बता दे भाजपा के कद्दावर नेता नंदकुमार सिंह चौहान (nand kumar sinके निधन के बाद से खण्डवा-बुरहानपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव होना है जिसको लेकर दोनों ही प्रमुख दल भाजपा एवं कांग्रेस सक्रिय हो गए है। मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उपचुनाव में प्रत्याशी बनाया जाने के सवाल पर कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं से विचार विमर्श के बाद पार्टी किसी को प्रत्याशी घोषित करेंगी।

Khandwa By-Election: प्रत्याशी चयन को लेकर VD Sharma का बड़ा बयान

प्रत्याशी चयन को लेकर VD Sharma ने बड़ा बयान दिया। उपचुनाव में प्रत्याशी चयन के मापदंड के सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनाव जीतना ही टिकिट का मापदंड है। इस दौरान उनसे हर्षवर्धन नंदकुमार सिंह चौहान, अर्चना चिटनीस, ज्ञानेश्वर पाटिल सहित कई नेताओं कार्यकर्ताओं ने मुलाकात की। वी.ड़ी.शर्मा ने दोपहर का भोजन हतनुर ग्राम संयोजक निर्वती पाटिल के यहां परम्परारिक रूप से केले के पत्ते पर सात्विक भोजन किया।