MP Cabinet Ministers News: मोहन कैबिनेट का विस्तार आज, कैलाश विजयवर्गीय, प्रहलाद पटेल, राकेश सिंह सहित कई नामों पर मुहर, लेंगे शपथ

cm

MP Cabinet Ministers: आखिरकार आज वो घड़ी आ ही गई जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत के बाद डॉ. मोहन यादव ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। साथ ही में राजेंद्र शुक्ल और जगदीश देवड़ा दोनों डिप्टी सीएम ने भी शपथ ग्रहण की थी।

अब आज सभी का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि मोहन सरकार की कैबिनेट का आज यानी 25 दिसंबर को विस्तार होने जा रहा है। आपको बता दें, इस विस्तार में कुल 25 से 28 मंत्रियों को शपथ दिलाई जाएगी। यह भी खबर सामने आई है की शपथ लेने वालों में 4 से 5 सांसद भी शामिल हो सकते हैं।

कौन-कौन नेता लेंगे मंत्री पद की शपथ


मिली जानकारी के अनुसार मंत्रिमंडल विस्तार में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी मंत्री पद की शपथ ले सकते हैं। इसके अलावा विश्वास सारंग, कृष्णा गौर, इंदर सिंह परमार नारायण सिंह कुशवाह भी मंत्री पद की शपथ लेंगे। जिन विधायकों को मध्य प्रदेश के मंत्रिमंडल में जगह मिली है उनमें नागर सिंह चौहान, प्रतिमा बागरी, राकेश शुक्ला, संपतिया उईके, राधा सिंह का नाम शामिल है। फिलहाल बताए गए इन नेताओं का नाम सामने आ रहा है।

mantri

narayan singh kushwah

अगर शपथ ग्रहण समारोह के समय की बात की जाए तो यह समारोह 3:30 बजे होगा। इसी के साथ एक-एक कर मंत्रिमंडल में शपथ ग्रहण करने वाले नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं। अब देखना यह होगा कि क्या यही नाम आगे जाएंगे या नाम में बदलाव होगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि 25 से 28 मंत्रियों को जगह मिल सकती है।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News