MP College: UG और PG के छात्रों को बड़ी राहत, अब 31 मई तक भर सकते है परीक्षा फॉर्म

MP College

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के कॉलेज छात्रों(College Student) के लिए राहत भरी खबर है।उच्च शिक्षा विभाग (Higher Education Department) ने UG और PG के छात्रों के छात्रों को लेकर बड़ा फैसला लिया है। इसके तहत यूजी-पीजी छात्र 31 मई तक परीक्षा फॉर्म भर सकते हैं और बिना लेट फीस दिए एग्जाम में भी शामिल हो सकते है।इसकी जानकारी खुद उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव ने ट्वीट कर दी है।

MP College Exam 2021: उच्च शिक्षा विभाग का बड़ा फैसला, ओपन बुक प्रणाली से होगी UG-PG की परीक्षाएं

उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव (Higher Education Minister Dr. Mohan Yadav) ने वीडियो जारी कर बताया कि जो स्नातक और स्नातकोत्तर के छात्र अपना परीक्षा फार्म नहीं भर पाये हैं। विभाग द्वारा जारी आदेशानुसार अब बिना किसी विलंब शुल्क के छात्र 31 मई तक परीक्षा फार्म भर (College Exam Form 2021) कर परीक्षा में सम्मिलित हो सकते हैं।इसके साथ ही प्रदेश के सभी विश्वविद्यालय के सभी कुलपति भी समय सीमा में परीक्षा कार्यक्रम को लागू करें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)