Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

MP News: 2 कर्मचारी और 10 लाइसेंस निलंबित, 1 दर्जन को नोटिस, वेतन वृद्धि भी रोकी

MP news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में लापरवाहों पर कार्रवाई का दौर जारी है। उमरिया में स्वास्थ्य कर्मी और खंडवा में निर्वाचन कार्य (Khandwa By-election 2021) में लापरवाही बरतने पर शिक्षिका को निलंबित कर दिया गया है।वही उज्जैन में दो विक्रेताओं के आगामी आदेश तक और जबलपुर में 8 दुकानों के लाइसेंस एक दिन के लिए निलंबित कर दिए गए है।वही सिवनी में सीएम हेल्पलाईन में लापरवाही बरतने पर कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी की वेतन वृद्धि रोकने के निर्देश दिए गए है।इसके अलावा दतिया में 13 पंचायत सचिव और सहायक को नोटिस जारी किए गए है।

MP Teacher Recruitment: चयनित शिक्षकों के लिए बड़ी खबर, देना होगा अनुबंध पत्र

उमरिया कलेक्टर (Umaria Collector) संजीव श्रीवास्तव ने सेक्टर करकेली प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के स्वास्थ्य पर्यवेक्षक राजेन्द्र तिवारी को कार्य में लापरवाही और उदासीनता के चलते निलंबित कर दिया है।निरीक्षण के दौरान उपस्थिति पंजी का अवलोकन किया गया, जिसमें राजेन्द्र तिवारी स्वास्थ्य पर्यवेक्षक, सेक्टर करकेली प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र करकेली के हस्ताक्षर नहीं पाया गया, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई। निलंबन अवधि में इनका मुख्यालय जिला मलेरिया अधिकारी जिला उमरिया नियत गया है। निलंबन (Suspended) अवधि में इन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता देय होगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)