MP Weather : मप्र में मानसून फिर मेहरबान, आज 13 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

chhattisgah weather

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बंगाल की खाड़ी में नया सिस्टम बनने से मध्य प्रदेश (MP Weather Update) में एक बार फिर बारिश का दौर शुरु हो गया है और मानसूनी गतिविधियां धीरे धीरे बढ़ने लगी है। पिछले 24 घंटे में एक दर्जन से ज्यादा जिलों में बारिश दर्ज की गई है। वही आज बुधवार को मप्र मौसम विभाग (MP Meteorological Department) ने 13 जिलों में भारी बारिश (Heavy rain) के साथ 5 संभागों के जिलों में गरज चमक के साथ बिजली गिरने और चमकने के चलते येलो अलर्ट जारी किया गया है।वही सभी संभागों में गरज चमक के साथ बौछार की संभावना भी जताई है।

MP Weather : मप्र का मौसम फिर बदला, इन जिलों में आज भारी बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग (MP Weather Alert) ने आज बुधवार 8 सितंबर 2021 को सभी संभागों इंदौर, चंबल, जबलपुर होशंगाबाद, सागर, रीवा, ग्वालियर, भोपाल, उज्जैन और शहडोल में कहीं-कहीं गरज-चमक के साथ बारिश की संभावना है। वही नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, सिवनी, बैतूल, खरगोन, धार, बड़वानी, अलीराजपुर, झाबुआ,रतलाम, उज्जैन, देवास और शाजापुर जिलों में भारी बारिश (Heavy Rain) की चेतावनी जारी की गई है। इसके अलावा  जबलपुर, रीवा, भोपाल, होशंगाबाद, इंदौर और उज्जैन जिलों में गरज के साथ बिजली चमकने और गिरने के लिए भी येलो अलर्ट जारी किया है।

MP Weather : मप्र में मानसून फिर मेहरबान, आज 13 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

 

MP Weather : मप्र में मानसून फिर मेहरबान, आज 13 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)