MP: 7 मई से फिर बदलेगा मौसम, जल्द एक्टिव होगा नया पश्चिमी विक्षोभ, जानें अपने शहर का हाल

UP Weather,

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 24 घंटे बाद यानि 7 मई से एक बार फिर मध्य प्रदेश का मौसम बदलने वाला है, आने वाले दिनों में फिर तापमान में वृद्धि होगी।   एमपी मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज शुक्रवार 6 मई को सभी जिलों में मौसम के शुष्क रहने की संभावना है। वही 18-20 किमी/घंटा की रफ्तार से हवा चल सकती है।आज शुक्रवार को राजधानी भोपाल सहित प्रदेश के अधिकतर जिलों में दिन के तापमान में बढ़ोतरी होने की संभावना है।

MP: शासकीय कॉलेजों को बड़ी राहत, विभाग ने दिए ये निर्देश, PG-UG छात्रों को मिलेगा लाभ

एमपी मौसम विभाग (MP Weather Alert) के अनुसार, आज शुक्रवार 6 मई 2022 को किसी भी जिले में कोई अलर्ट जारी नहीं किया गया है। पिछले 24 घंटे में सबसे अधिकतम तापमान 44 डिग्री सेल्सियस राजगढ़ में दर्ज किया गया और सभी जिले शुष्क रहे।वहीं खरगोन में अधिकतम तापमान 43.5 डिग्री, सिवनी में 43 डिग्री, दमाेह व नौगांव में 42 डिग्री, रायसेन में 42.2 डिग्री, होशंगाबाद में 42.8 डिग्री, धार व रतलाम में 41.2 डिग्री, शाजापुर में 41.4 डिग्री दर्ज किया गया।शुक्रवार को इन जिलों में भी तापमान में इजाफा देखने को मिलेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)