PM Modi का किसानों को तोहफा, 10 करोड़ को भेजी गई 21 हजार करोड़ की राशि, बोले CM शिवराज- अद्भुत नेतृत्व क्षमता के धनी है प्रधानमंत्री

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पीएम मोदी (PM Modi) ने आज करोड़ों किसानों के खाते में PM Kisan 11वीं किस्त की राशि अंतरित की। वहीं करोड़ों किसानों को इसका लाभ मिलेगा। पीएम मोदी ने कहा कि सरकार सरकारी सेवक है। लोगों की सेवा करना उनका कर्तव्य है। वहीं सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने कहा कि पीएम मोदी अद्भुत नेतृत्व क्षमता के धनी हैं। पीएम मोदी ने आज करोड़ों किसानों के खाते में 11वीं किस्त की राशि अंतरित की। वहीं करोड़ों किसानों को इसका लाभ मिलेगा। पीएम।मोदी ने कहा कि सरकार सरकारी सेवक है। लोगों की सेवा करना उनका कर्तव्य है। वहीं सीएम शिवराज ने कहा कि पीएम मोदी अद्भुत नेतृत्व क्षमता के धनी हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कहा है कि गरीबों के कल्याण के लिए बनी योजनाओं ने जीवन बदलने का काम किया है। सरकार सेवक के रूप में कार्य कर रही है। सभी की जिंदगी आसान बनाने के लिए योजनाओं का संचालन किया जा रहा है। अन्य राष्ट्रों के लिए भी भारत मित्र और सहयोगी के रूप में सामने आया है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi