राशिफल: गणेश चतुर्थी पर सर्वार्थ सिद्धि योग का हो रहा निर्माण, इन 5 राशियों पर बरसेगी बप्पा की कृपा

आज 7 सितंबर है और आज से 10 दिवसीय गणेश उत्सव की शुरुआत हो रही है। चलिए जानते हैं कि आज बप्पा अपने साथ किन राशियों के लिए आशीर्वाद लेकर आने वाले हैं।

Rashifal

Rashifal 7 September: ग्रह नक्षत्र का परिवर्तन रोजाना हमारे जीवन में कोई ना कोई बदलाव लेकर आता है। आज 7 सितंबर है और गणेश चतुर्थी का शुभ संयोग भी है। आज घर-घर में बप्पा का आगमन होगा और 10 दिनों तक हर व्यक्ति पूरी भक्ति के साथ बप्पा की आवभगत करता दिखाई देगा।

7 सितंबर को स्वाति नक्षत्र और सर्वार्थ सिद्धि योग में कई राशि के लोगों पर गणेश जी की कृपा बरसने वाली है। इन लोगों को हर काम में सफलता की प्राप्ति होगी। करियर और कारोबार सफलता प्राप्ति के योग भी निर्मित होंगे। चलिए मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल जानते हैं।

मेष

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी शुभ साबित होने वाला है। इन लोगों के धन और मान सम्मान में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। रूपए पैसे के मामले में आपको अचानक लाभ होगा। धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि जागेगी।

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ मिलने वाला है। कारोबार से जुड़ी सारी योजनाएं सफल होगी। किसी सामाजिक समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा। मान सम्मान में वृद्धि होगी और लोग आपकी तारीफ करेंगे। कारोबार में मुनाफे की योग दिखाई दे रहे हैं।

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों को करियर में सफलता की प्राप्ति होने वाली है। मान सम्मान और धन में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। कार्य कुशलता से हर समस्या का समाधान निकाल पाएंगे।

कर्क

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन सफलता से भरा हुआ रहने वाला है। आप पर चंद्रमा की शुभ दृष्टि पड़ेगी। आपको किसी मूल्यवान वस्तु की प्राप्ति हो सकती है। शाम से लेकर रात तक आप व्यस्त रहेंगे।

सिंह

करियर के मामले में इन लोगों को संभल कर चलने की जरूरत है। कारोबार में आपको आशा से अधिक लाभ होगा। परिवार का कोई व्यक्ति आपकी आर्थिक मदद करेगा। हालांकि आपको अपने रहस्य किसी को नहीं बताने हैं।

कन्या

आर्थिक मामले में इन लोगों का दिन काफी लाभकारी साबित होने वाला है। असमंजस और मायूसी की स्थिति समाप्त होगी। रचनात्मक कार्यों में गति के योग दिखाई दे रहे हैं। मौज-मस्ती में आपका समय गुजरेगा।

तुला

करियर के मामले में तुला राशि के लोगों को लाभ की प्राप्ति होने वाली है। जोखिम के कामों से दूर रहने की जरूरत है। आपको अपने काम पर पूरा ध्यान देने की जरूरत है। धन वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं।

वृश्चिक

इन लोगों के लिए आज का दिन व्यस्तता से भरा हुआ रहने वाला है। घरेलू और व्यावसायिक वातावरण अस्त व्यस्त रह सकता है। अपने कौशल से आप समस्याओं का समाधान कर पाएंगे। रात के समय सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा।

धनु

धनु राशि के लोगों को आज लाभ की प्राप्ति होने वाली है। जिस रणनीति पर चल रहे हैं वह आगे चलकर आपको अच्छे परिणाम देगी। आर्थिक स्थिति में सुधार के योग दिखाई दे रहे हैं।

मकर

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ साबित होने वाला है। दिन भर की भाग दौड़ के बाद आपको बड़ा लाभ हो सकता है। थोड़ा इंतजार करें धीरे-धीरे सभी काम बनने लगेंगे। तरक्की के योग निर्मित हो रहे हैं।

कुंभ

इन लोगों का आज का दिन व्यस्तता से भरा हुआ रहने वाला है। आपको अपने काम पर फोकस करने की जरूरत है। क्रोध पर काबू रखें और किसी से बहस ना करें। अपनी स्थिति के संबंध में कार्य क्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित जरूर करें।

मीन

मीन राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ की प्राप्ति होगी। रोजगार के क्षेत्र में सफलता के योग दिखाई दे रहे हैं। व्यवसाय का विस्तार करने के लिए समय अनुकूल है। आर्थिक मामले में लाभ की स्थिति दिखाई दे रही है। करियर के मामले में आपको अचानक आशा से ज्यादा यानी बेतहाशा लाभ होगा।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News