सावन के पहले सोमवार पर बन रहा सर्वार्थ सिद्धि योग, इन 5 राशियों को मिलेगा धन, बढ़ेगा मान-सम्मान

22 जुलाई से सावन की शुरुआत हो रही है और इस दिन सर्वार्थ सिद्धि योग का निर्माण हो रहा है। चलिए जानते हैं कि इस दिन मेष से लेकर मीन राशि के लोगों का दिन कैसा रहने वाला है।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rashifal

Rashifal 22 July: आज 22 जुलाई दिन सोमवार है। जो कि सावन का पहला सोमवार है। इस दिन सर्वार्थ सिद्धि योग का निर्माण हो रहा है। पांच राशियों समेत कई लोगों के लिए यह भाग्यशाली साबित होने वाला है। इन राशियों के करियर में अप्रत्याशित बदलाव आएगा और सारी योजनाएं सफल होगी। इन्हें अचानक बड़ी मात्रा में धन प्राप्ति भी हो सकती है। चलिए मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल जानते हैं।

मेष

मेष राशि वाले लोगों के करियर में ग्रोथ आएगी। जो लोग बिजनेस करते हैं वह कोई बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं। सम्मान प्राप्ति के योग दिखाई दे रहे हैं। भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। कारोबार में लाभ हो सकता है और प्रसन्नता का वातावरण बना रहेगा। समाज में आपकी यश और कीर्ति बढ़ेगी।

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों के लिए लाभ से भरा हुआ दिन है। आप नई योजनाओं में अपना समय देंगे। किसी देवस्थान की यात्रा हो सकती है जिससे आपके मन को सुकून मिलेगा। स्थान परिवर्तन की योजना सफल होगी। आपके पराक्रम में वृद्धि होगी। परिवार में हर्ष का वातावरण बना रहेगा और मनोरथ सिद्ध होंगे। कार्यालय में अनुकूल वातावरण रहेगा और साथी सहयोग करेंगे।

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों का दिन क्रिएटिविटी से भरा रहेगा। आपके सारे काम समय से पूरे होंगे। जो काम आपको सबसे ज्यादा पसंद है आपको वही करने का मौका मिलने वाला है। कार्य क्षेत्र में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। आपको भाग्य का साथ मिलने वाला है।

कर्क

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन सृजनात्मकता से भरा हुआ रहने वाला है। लगन के साथ किए गए काम पूरे होंगे। कार्य क्षेत्र में आपको मन के अनुसार काम करने का मौका मिलेगा। रात के समय किसी प्रोग्राम में शामिल होने का मौका मिलेगा।

सिंह

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन व्यस्तता से भरा हुआ रहने वाला है। यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है। कार्य क्षेत्र में वंश अधिकारी काम में बाधा डाल सकते हैं। मंगल कार्यों में रात का समय व्यतीत होगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं।

कन्या

कन्या राशि के लोगों को सावधानी के साथ दिन बिताना होगा। आसपास के लोगों से आपका टकराव हो सकता है। मंगल कार्यों की चर्चा होगी। आत्मविश्वास के साथ अपने सभी काम करने की जरूरत है। रात का समय आनंद में बीतेगा।

तुला

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभ से भरा हुआ रहने वाला है। कार्य क्षेत्र से जुड़े हुए सारे विवाद हल हो जाएंगे। नई योजनाएं लाभदायक साबित होगी। परिवार और आसपास के लोग परेशानी पैदा कर सकते हैं। कोई भी फैसला लेने से पहले सोच विचार करने की जरूरत है।

वृश्चिक

इन लोगों के लिए आज का दिन लाभ से भरा रहेगा और आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। आपको लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। परिवार में सुख, शांति और स्थिरता बनी रहेगी। नौकरी और व्यापार में नवीनता लाने की कोशिश करें। जो लोग व्यापार करते हैं उन्हें मुनाफा होगा।

धनु

धनु राशि के लोगों को सावधानी के साथ अपना दिन गुजारना चाहिए। जो लोग बिजनेस करते हैं वह अगर रिस्क लेंगे तो उन्हें फायदा होगा। आपको किसी अपने व्यक्ति के लिए पैसों का इंतजाम करना पड़ सकता है। नए मौके का फायदा उठाकर लाभ हासिल करें।

मकर

मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य गुजरेगा। पार्टनरशिप में किए गए काम फायदा पहुंचाएंगे। रोजमर्रा के काम निपटाना का अच्छा मौका है। ईमानदारी से अपना हर काम करें। कहीं काम एक साथ होने से व्यस्तता बढ़ जाएगी।

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सफलता से भरा हुआ रहने वाला है। खानपान में लापरवाही बिल्कुल ना करें। जो लोग व्यापार करते हैं उनका दिन सुखद निकलेगा। जल्दबाजी में काम ना करें। धन वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं।

मीन

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभकारी रहने वाला है। व्यापार में जोखिम उठाने से अच्छे परिणाम मिलेंगे। धैर्य और मृदु व्यवहार से आप सब कुछ ठीक कर सकते हैं। बुद्धि के प्रयोग से किए गए काम सफल होंगे। संकटग्रस्त व्यक्ति की सहायता से लाभ होगा। बुद्धि से वह सब कुछ हासिल किया जा सकता है जिसकी आपको कमी रही है।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News